यह वह व्यायाम है जिसने सिगोरनी वीवर को अपनी ताकत बढ़ाने, सहनशक्ति हासिल करने और 40 से अधिक वर्षों तक स्लिम रहने में मदद की | लोग | मनोरंजन

अभिनेत्री सिगोर्नी वीवर, लेफ्टिनेंट रिप्ले की भूमिका के लिए जानी जाती हैं विदेशी और घोस्टबस्टर्स में अपनी भागीदारी के लिए, वह एक बार फिर से ध्यान का केंद्र हैं, अब उन्हें इंटरनेशनल गोया, एक लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिलेगा, जो उन्हें शनिवार, 10 फरवरी को स्पेनिश फिल्म अकादमी द्वारा प्रदान किया जाएगा।

40 साल से भी अधिक समय पहले, कलाकार ने बड़े पर्दे पर अपने प्रदर्शन और अपने अविश्वसनीय शरीर से सैकड़ों लोगों को आकर्षित किया था, जिसे वह पहले से ही 74 वर्ष की होने के बावजूद पतला और मजबूत बनाए रखती है।

रिडले स्कॉट: मुझे अभी भी लगता है कि एलियन में अभी एक लंबा रास्ता तय करना है

सिगोरनी वीवर को किस व्यायाम से अपना फिगर बनाए रखने में मदद मिली?

अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद, सिगोरनी वीवर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में सबसे अधिक त्वचा को संरक्षित किया है, इसलिए यह जानना आवश्यक है कि किस व्यायाम ने उन्हें इन परिणामों को प्राप्त करने में मदद की है।

महिला स्वास्थ्य के अनुसार, अभिनेत्री की दिनचर्या का हिस्सा प्रतिरोध, लचीलापन हासिल करने, उसके धड़ और बाहों को मजबूत करने के अलावा, उसकी ताकत बढ़ाने पर केंद्रित है। पिलेट्स व्यायाम.

हालाँकि, उसके शरीर के निचले हिस्से, पैरों के साथ जो “घोस्टबस्टर्स” में उसके दृश्यों के दौरान चकाचौंध नहीं थे, मुख्य रूप से जांघों और नितंबों को मजबूत करने के लिए एक विशेष आहार के साथ प्रशिक्षित किया गया होगा।

इस दिनचर्या में प्रति पैर 30 दोहराव शामिल हो सकते हैं, चौगुनी ग्लूट किक, हिप जोड़ और एक्सटेंशन; हिप थ्रस्ट के प्रति पैर 20 दोहराव और डम्बल के साथ फ्रंट लंज और लेटरल लंज के 18 दोहराव।

‘एलियन’, 40 साल का अंतरिक्ष आतंक

ये व्यायाम शरीर के विभिन्न क्षेत्रों को टोन और मजबूत करने में मदद करते हैं, जो नियमित पिलेट्स अभ्यास के साथ मिलकर सिगोरनी वीवर को वह स्लिम फिगर देते हैं जिसके लिए वह जानी जाती हैं।

एल पेस के अनुसार, यह कितना शानदार है कि वह गोया पर्व में अपने मानद पुरस्कार की तलाश करेंगे, जो वलाडोलिड मेले में आयोजित किया जाएगा। (और)

हम इस समाचार की अनुशंसा करते हैं

Source link

Leave a Comment